Dumb-Heart's Voice

kuch Baaten jo Dil me ankahi reh gyi

मुझे गुड़िया बिहनी है

|

credit: Atanu pal

credit: Atanu pal

बाबुल मैं बेटी हूँ तुम्हारी
कोई बेज़ान गुड़िया तो नही
तुमने मुझे दुल्हन बना दिया
अब तक तो मैंने अपनी गुड़िया बियाही नही||

मुझे बोझ समझकर मुझपर बोझ डाल दिया
अब तक तो मैं चलना सीखी भी नही||
मैं तो खुशियाँ लेकर आई थी
तुमने मुझे ही रोता विदा कर दिया||

कम से कम बचपन तो जी लेने दो
अभी दादी नानी की कहानी सुननी है
मेरे भी तो कुछ सपने है
मुझे अपनी गुड़िया बिहनी है||

माँ तुम ही कुछ समझा दो
कुछ आप बीती ही याद कर लो|
तुम भी तो मेरे जैसी थी ,
क्या बचपन खोकर तुम खुश थी||

मैं तुम्हारा ही अंश हूँ
देखो मेरी आँखों में
जिनमें सिर्फ़ पानी है
अभी मत ब्याहो मुझे-
अपनी गुड़िया बिहनी है||

Single Post Navigation

7 thoughts on “मुझे गुड़िया बिहनी है

  1. shonali on said:

    itne sare blogs bana diye pata b nahi lagne diya
    mere dard ko dur karne k liye tune athak prayas kiya
    ab bas bahut hua tu ab or blogs nahi banayega
    mujhe or kitna chota feel karayega
    sochti hu tujhpar blog banadu
    par tere samne chand ko kaise katora dikha du
    maine kab shak kiya pyar par jo tune sabit karne ki than li
    chupchap kam kar jyada hoshyari nahi
    ankhe padhne ki kala mujhe nahi ati
    par phir b teri ankho ka jawab nahi
    spects pehnen mai hi hai samjdari
    nahi to teri jaise ankhe ruh tak pahunchjati

    Like

    • Pata nhi tumhe kahan dikhe itne saare blogs
      Khair jitne bhi ho,
      tumhare mail ids or naam ki ginti ka aage to kuch b nhi
      Maana tumne shak nhi kia par
      tujh par bharosa krne se dil ghabrata hai.
      Accha hai tumhe aankhen padhna nhi ata
      warna saare raaz jaan jaate
      spects ki salah mujhe mat do
      koi pareshani h to apne spects hata lo

      Like

  2. shonali on said:

    its not 2 publish 4 u 2 read nd answer?

    Like

  3. shonali on said:

    enough ab bas kar ‘
    kabhi to sun liya kar
    mere pas kehne ko or kuch nahii
    gujarish hai main tujhe aise nahi dekh sakti
    bharosa nahi chahiye kisi ka
    kehte hai vishwas main hi hota hai dhoka
    or vishas pe hi chalti hai duniya
    tu agae badh jaa
    yahi hai meri sada

    Like

    • Mai kyu sunu, tum kyu nhi
      Hamesha apne tarike se hi jawab dete ho
      Bas uljha k chhod dete ho
      kabi suljha bhi diya karo.
      Sahi kaha vishawaas me hi hota h dhokha
      Fir na jane kyu hum vishvas kr baithe
      or ky pta wo kab dhokhadhadi kar baithe.

      Agar sawaalon ka jawab dena hota to
      yu mails block na kiya hota
      anjaan rehkar hi sahi par
      agar baat krne ka iraada hota
      Comment na karke mail hi kiya hota

      Like

  4. is dil ne sapne ………………………………………………………………………………………………………………..kabhi kisi ko b muqmal jahan nahi milta…………………………………..

    Like

Leave a Reply

